30.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगबारी संघ के रा.सचिव कानपुर के रामलखन बारी बनाए गए उत्तर प्रदेश...

बारी संघ के रा.सचिव कानपुर के रामलखन बारी बनाए गए उत्तर प्रदेश SP के कार्यकारिणी सदस्य

- Advertisement -

बक्सर(विक्रांत): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अनुमति एवं प्रदेश अध्यक्ष उतम पटेल की संस्तुति पर सपा के पि.प्र.के अध्यक्ष डॉ.राजपाल कश्यप द्वारा कानपुर महानगर बर्रा के भाई रामलखन बारी को समाजवादी पार्टी(पि.प्र.) के राज्य कार्यकारिणी का बिशेष आमंत्रित सदस्य मनोनित किया गया है।

उनको सपा के राज्य कार्यकारिणी का सदस्य बनाए जानें पर अखिल भारतीय बारी संघ के आलावे उतर प्रदेश एवं बिहार राज्य बारी संघ से जुड़े नेताओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उतम पटेल के प्रति आभार व्यक्त किया है।


अखिल भारतीय बारी संघ के अध्यक्ष वयोवृद्ध विक्रमा राम एवं महामंत्री त्रिलोकी प्रसाद नें हर्ष जाहिर करते हुए कहा कि सपा के आलाकमान नें रामलखन बारी को राज्य कारिणी में स्थान देकर बारी समाज के दिल को जीतने का काम किया है।उतर प्रदेश बारी संघ के अध्यक्ष भाई दिनेश कुमार नें कहा कि बारी समाज के युवा नेंता को समाजवादी पार्टी नें सम्मान देने का काम किया है।सपा प्रशंसा का पात्र है।


बारी संघ के नेंता ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियों के प्रति बारी समाज के प्रबुद्ध कायल है।बिहार राज्य बारी संघ के अध्यक्ष सह विद्वान अधिवक्ता रामधनी भारती नें कानपुर के रामलखन बारी को सपा की कमिटी में जगह दिए जानें पर खुशी का इजहार किया और कहा कि सपा का मनोनयन सही है।


इसी प्रकार मध्यप्रदेश बारी संघ के आलावे बाराणसी के मनबोध रावत,आंनद रावत,प्रेम प्रकाश, बुद्धिसागर,लखनउ के सचिन कुमार के आलावे झारखण्ड के प्रदेश अध्यक्ष ब्रजेश बारी,बक्सर से दिलीप कुमार, भावप्रकाश,रतन कुमार एवं अरूण विक्रांत एवं डुमरांव के कन्हैया प्रसाद आदि नें प्रसन्नता व्यक्त किया है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -