10.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगरानीगंज: पुलिस और शराब तस्करों का फिल्मी स्टाइल में आमना-सामना, आपस में...

रानीगंज: पुलिस और शराब तस्करों का फिल्मी स्टाइल में आमना-सामना, आपस में टकराकर दोनों गाड़ियां पलटी

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: अररिया में गुरुवार को शराब तस्करों और पुलिस का फिल्मी स्टाइल में आमना-सामना हो गया। रानीगंज-अररिया मार्ग पर गितवास और हांसा के बीच पुल के समीप शराब पकड़ने गयी रानीगंज थाना की गाड़ी को विदेशी शराब से लदी पिकअप ने टक्कर मार दी।

इससे रानीगंज थाने की गाड़ी पलट गई और थानेदार समेत कई पुलिस वाले घायल हो गए। हालांकि इस दौरान शराब तस्करों की भी गाड़ी पलट गई। पुलिस की गाड़ी पलटने से रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार समेत छह पुलिस कर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गये।

घायल पुलिसकर्मियों में रानीगंज थाना चालक सुबोध कुमार, प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर रूबी कुमारी, चौकीदार पारस पासवान, श्रीनाथ पासवान, सिपाही अशोक कुमार व पंकज कुमार शामिल हैं। घटना में रानीगंज थाना की सूमो गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। गाड़ी का शीशा समेत अन्य कई पुर्जे टूट गए हैं। 

शराब लदी पिकअप पलटने के बाद चालक समेत अन्य तस्कर मौके से फरार होने में सफल हो गये। इधर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त शराब तस्करों के शराब लदी गाड़ी को जब्त कर लिया है।

घटना के संबंध में रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि गुरुवार की अहले सुबह करीब दो बजे गुप्त सूचना मिली थी कि अररिया से पिकअप गाड़ी से शराब की खेप रानीगंज आ रही है। यह शराब रानीगंज में ही किसी जगह खाली होने वाली है। 

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -