Rashifal : विद्यार्थियों को अपने परिश्रम के अनुरूप उचित परिणाम ना मिलने से आत्मबल में कमी आ सकती है

1- मेष राशि: chariot
अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे. अपनी जीवनशैली को और अधिक उन्नत करने के लिए प्रयत्नशील होना सफलता देगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आप अपने आपको तंदुरुस्त महसूस करेंगे.
उपाय: हनुमान जी महाराज को चोला अर्पण करने से कार्य सिद्ध होंगे.

2- वृषभ राशि: Queen of Pentacles
किसी नजदीकी संबंधी की पर्सनल लाइफ में कुछ दिक्कतें आने की वजह से चिंता रहेगी. विद्यार्थियों को अपने परिश्रम के अनुरूप उचित परिणाम ना मिलने से आत्मबल में कमी आ सकती है.
उपाय: आदित्यहृदय स्तोत्र का पाठ करें.

3- मिथुन राशि: Queen of swords
आर्थिक रूप से दिन उत्तम रहेगा. कार्यक्षेत्र में कर्मचारियों पर विश्वास रखना और दोस्ताना व्यवहार कार्यक्षमता को और अधिक बढ़ाएगा. ऑफिस में किसी प्रोजेक्ट को लेकर अपने सहयोगी के साथ वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है.
उपाय: गुलाबी वस्त्र धारण करें.

4- कर्क राशि:Two of wands
जिन लोगों की आपने मदद की थी उनके द्वारा आपको अपने कठिन समय में सहायता प्राप्त हो सकती है. मित्रों के साथ बिताया समय आपको खुशियां देगा. व्यक्तिगत बातों का जिक्र करना आपके लिए हानिकारक हो सकता है.
उपाय: गायत्री मंत्र का जाप करें.

5- सिंह राशि: Ace of wands
आज कुछ लोग आपके कार्यों में व्यवधान डाल सकते हैं, लेकिन आप परवाह ना करके अपने कार्यों के प्रति संलग्न रहें. निश्चित ही आपको सफलता मिलेगी. व्यक्तिगत और सामाजिक कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी.
उपाय: नारायण कवच का पाठ करें.

6- कन्या राशि: Six of pentacles
कभी-कभी अति आत्मविश्वास और घमंड आपको लक्ष्य से भटका सकता है. अपनी कमियों पर काबू पाएं. घर के बड़े बुजुर्गों की सलाह और मार्गदर्शन पर जरूर अमल करें. पारिवारिक माहौल सुखद और शांतिपूर्ण रहेगा. 
उपाय: हनुमान चालीसा का पाठ करें.

7- तुला राशि: King of wands
कार्यक्षेत्र में लगभग अधिकतर काम पूरे होते जाएंगे. आर्थिक स्थिति भी पहले से और बेहतर होगी. ऑफिस में अपने कार्यों को समय पर निपटा लें अन्यथा उच्च अधिकारियों की नाराजगी सहन करनी पड़ सकती है.
उपाय: ॐ भास्कराय नमः मंत्र का जाप करें.

8- वृश्चिक राशि: Seven of cups
व्यवसायिक कार्यों में चल रही रुकावटें दूर होंगी. काम करने का जुनून आपको महत्वपूर्ण उपलब्धि भी हासिल करवाएगा. इंश्योरेंस और कमीशन संबंधी व्यवसाय में विशेष सफलता मिलेगी. वैवाहिक और प्रेम संबंध दोनों ही सौहार्दपूर्ण रहेंगे. 
उपाय: लाल चंदन से तिलक करें.

9- धनु राशि: Five of cups
दूसरों की बातों में ध्यान देने की अपेक्षा अपनी कार्यक्षमता और आत्मबल पर विश्वास रखकर आगे बढ़ें. अपने नजदीकी मित्रों और संपर्क सूत्रों के साथ संबंधों को और अधिक बेहतर बनाने की कोशिश करें. किसी संबंधी की सहायता करनी पड़ सकती है.
उपाय: गुड़ का दान करें.

10- मकर राशि: The Magician
समय अनुकूल है. कार्यस्थल पर आपका प्रभुत्व बना रहेगा. कर्मचारियों के साथ उचित तालमेल बनाकर रखने से कार्य सुचारू रूप से होते जाएंगे. इस समय मार्केटिंग संबंधी कार्यों पर भी ध्यान दें. घर के सदस्यों में भी आपसी तालमेल प्रेमपूर्ण बना रहेगा.
उपाय: बजरंग बाण का पाठ करें.

11- कुंभ राशि: The fool
अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित बनाकर रखने के लिए कुछ प्लानिंग करेंगे और उसमें कामयाब भी रहेंगे. आपको मानसिक शांति और भरपूर ऊर्जा महसूस होगी. किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन भी मिलेगा.
उपाय: बगलामुखी साधना करें.

12- मीन राशि: Four of pentacles
उच्चाधिकारियों और सम्मानित लोगों से संबंध रखना आपके व्यवसाय में फायदेमंद साबित होगा. अपनी व्यवसायिक योजनाएं किसी से भी शेयर ना करें. आपको अच्छे आर्डर और अनुबंध भी प्राप्त हो सकते हैं.
उपाय: अनार का दान करें.