लोजपा के बाग़ी नेताओं ने चिराग पासवान को बताया ठग, 208 नेता JDU में शामिल

पटना: बिहार के राजनीतिक गलियारे से इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां लोजपा के 208 नेताओं ने JDU की सदस्यता ग्रहण कर ली है. JDU के राष्ट्रिय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने सभी नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई है. जानकारी के अनुसार पार्टी के कई प्रकोष्ठों के अध्यक्ष और जिला अध्यक्षों ने पाला बदलकर जनता दल यूनाइटेड का दामन थाम लिया है.



बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में दयनीय प्रदर्शन के बाद से लोक जनशक्ति पार्टी और अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ बगावत के सुर उठने लगे हैं। इस बीच आज यानी गुरुवार को जदयू के मिलन समारोह में लोजपा से बगावत के बाद निष्कासित नेता केशव सिंह समेत कई प्रकोष्ठों के अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष जदयू में शामिल हो गए। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने सभी लोजपा से आये नेताओ को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

लोजपा से जदयू में शामिल रामनाथ रमन पासवान ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर बरसते हुए कहा कि वो ठग हैं जो बिहार में जन्म नही लिया उसे बिहार के बारे में क्या जानकारी होगी। उन्होंने आरोप लगाया कि चिराग ने रामविलास पासवान को 2 महीने तक अस्पताल में बंदी बनाकर रखा। कहा कि जांच हुई तो चिराग जेल जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि लोजपा ठगों का गिरोह है।