29.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगओसामा से सिवान मिलने पहुंचे राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी

ओसामा से सिवान मिलने पहुंचे राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी

- Advertisement -

पटना: बिहार के सिवान संसदीय क्षेत्र से सांसद रह चुके आरजेडी के दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन को काफी समय गुजर गया है. लेकिन अब भी विभिन्न पार्टी के नेताओं का उनके परिजनों से मिलने का दौर जारी है. इसी क्रम में शुक्रवार की देर रात आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से मिलने सिवान पहुंचे. बिहार सरकार में मंत्री रह चुके सिद्दीकी ने बंद कमरे में ओसामा से घंटों बातचीत की. अब दोनों के मुलाकात के बाद कयासों के बाजार गर्म है.

दरअसल, मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद आरजेडी की ओर से जैसा रवैया अख्तियार किया गया, उससे दिवंगत नेता के परिजनों में नाराजगी है. इस बात का फायदा उठाते हुए कई पार्टी, उन्हें न्योता दे रही है. ऐसे में अन्य पार्टी में शामिल होने के कयासों से घबराई आरजेडी अब डैमेज कंट्रोल में जुट गई है. यही वजह है कि शहाबुद्दीन के सबसे करीब रहे सिद्दकी को मान मनौव्वल के लिए उनके घर भेजा गया. ताकि शहाबुद्दीन का परिवार आरजेडी का हिस्सा बने रहे.

बता दें कि इससे पहले लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव दो बार सीवान पहुंचकर ओसामा से मुलाकात कर चुके हैं. उनके अतिरिक्त पार्टी के कई नेता ओसामा से मिलने पहुंचे हैं. लेकिन अभी तक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनसे मुलाकात नहीं की है. ना ही इस मुद्दे पर सार्वजनिक तौर पर कुछ बयान दिया है.

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -