27.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंग'बिहारवासियों के लिए कदम-कदम पर लड़खड़ाने वाली कुर्सीवादी और पलटीमार सरकार नहीं...

‘बिहारवासियों के लिए कदम-कदम पर लड़खड़ाने वाली कुर्सीवादी और पलटीमार सरकार नहीं चाहिए’

- Advertisement -

स्टेट डेस्क : देश में जारी कोरोना संकट के बीच इस साल के अंत तक बिहार विधानसभा का चुनाव भी होना है. चुनाव को देखते हुए राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी तेज होता जा रहा है. बिहार में होने वाले चुनाव को देखते हुए राजद और सभी प्रमुख विपक्षी पार्टी लगातार सरकार पर हमला कर रही है.

मजदूर के मुद्दे को लेकर राजद नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव लगातार सरकार को आड़े-हाथो ले रहे हैं. अब राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज में राज्य की NDA सरकार पर हमला बोला है.

लालू ने ट्वीट कर लिखा है- बिहार को बिहार और बिहारवासियों के हितों के लिए खूँटा गाड़ लड़ने वाली सरकार चाहिए। कदम कदम पर लड़खड़ाने वाली खोखली ढकोसली, विश्वासघाती, कुर्सीवादी और पलटीमार सरकार नहीं।

लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर भी निशाना साधा है. और 15 साल का हिसाब मांगा है. लालू ने लिखा है- नीतीश और उनका स्टेपनी सुशील मोदी बताए, उनके 15 वर्षों के राज में बिहार के हर दूसरे घर से पलायन काहे हुआ?

इसके पहले भी लालू यादव ने चुटीले अंदाज में एक ट्वीट किया था जो काफी वायरल हुआ था. लालू प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा था,”15 साल से एनडीए बिहार को पीसिंग पीसिंग एंड पीसिंग, जनता क्राइंग क्राइंग एंड क्राइंग”

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -