अपने समधी मुलायम सिंह के बारे में बोलीं राबड़ी- ‘अब उनकी उम्र हो गई है, उन्हें कुछ याद नहीं रहता’

0
151

पटना : समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा लोकसभा में दिया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयान इस समय चर्चा का विषय बन गया है. इस बयान के बाद पूरे देश में सियासी बवाल मच गया. यूपी के साथ-साथ बिहार में भी इस बयान को लेकर प्रतिक्रिया आने लगी.

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह के बयान पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि उनकी (मुलायम) उम्र हो गई है, याद नहीं रहता है कि कब-क्या बोल देंगे. ऐसे में उन्होंने जो कहा वह मायने नहीं रखता है.

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में कहा था कि वह कामना करते हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें, और जो सदस्य सदन में मौजूद हैं दोबारा जीत कर आएं.

आपको बता दें कि राबड़ी देवी और मुलायम सिंह आपस में समधि का भी रिश्ता है. उनकी बेटी की शादी मुलायम सिंह के भतीजे से हुई है.

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने। मुलायम सिंह इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा, जितने सदस्य इस बार जीतकर आए हैं, वह फिर जीतकर आएं।