31.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगसमस्तीपुर: बरात में चली गोली, फोटोग्राफर की मौत

समस्तीपुर: बरात में चली गोली, फोटोग्राफर की मौत

- Advertisement -spot_img

समस्तीपुर/बबलू कुमार: समस्तीपुर रेल मंडल मुख्यालय  के सामने स्थित रेल अधिकारी क्लब में गुरुवार की देर शाम बारात पार्टी की तरफ से की गई हवाई फायरिंग में एक गोली वहां फोटोग्राफी कर रहे कैमरामैन को लग गई. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद बाराती एवं शरातियों के खेमे में हड़कंप मच गया और सभी बिना खाए पिए ही भागने लग गए.

इधर घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित नगर थाने की पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में लग गई है. घटना के बारे में बताया गया है कि समस्तीपुर रेल मंडल मुख्यालय में कार्यरत रामबाबू की लड़की की शादी थी. इस समारोह के लिए रामबाबू ने रेल अधिकारी क्लब को बुक किया था. लगभग 9:00 बजे रात्रि में बारात पार्टी के लोग डांस करते हुए शहर के आदर्श नगर मोहल्ले से अधिकारी क्लब पहुंचे.

चर्चा है कि बराती में आए कुछ लोग नशा पान भी किए हुए थे. इसी में से किसी एक ने हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया. फायरिंग से एक गोली समारोह का फोटोग्राफी कर रहे विजय कुमार को लग गई. जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. बताया गया है कि विजय कुमार बरौनी का रहने वाला था जो समारोह की फोटोग्राफी करने के लिए आया था.

इधर सूचना पाते ही पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. यह अभी तक का स्पष्ट नहीं हो पाया है कि की जा रही हवाई फायरिंग लाइसेंसी हथियार से किया जा रहा था या यह अवैध हथियार से चलाई जा रही गोलियां थी. पुलिस ने बताया है कि अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है लेकिन काफी गंभीरता से मामले की जांच पड़ताल चल रही है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -