31.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगसमस्तीपुर: खेलने के दौरान गड्ढे में गिरा बच्चा, डूबने से मौत

समस्तीपुर: खेलने के दौरान गड्ढे में गिरा बच्चा, डूबने से मौत

- Advertisement -spot_img

समस्तीपुर/प्रशांत कुमार: प्रखंड के निरपुर भररिया में आज लगभग दो बजे कुर्शिद उम्र आठ वर्ष पिता कुदुस की मौत डूबने से हो गई. स्थानीय लोगों की जानकारी के अनुसार के अनुसार कुर्शिद खेलने के लिए सड़क पर गए इसी दौरान वह गड्ढे में गिर गया. आपको बताते चले कि इस दौरान प्रखंड के पूर्वी भागों में बाढ के पानी का तेज बहाव है.

इस  बात का खुलासा तब हुआ जब एक स्थानीय व्यक्ति 4:00 बजे के आसपास मछली मारने के लिए गड्ढे  में प्रवेश किया. जब गांव वालों को इस बात की सूचना मिली कि बच्चे की मौत हो गई है यह  खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और एकाएक गांव का माहौल  सन्नाटा में बदल गया. इस बार प्रशासन ने बड़ी तत्परता दिखाते हुए सूचना मिलने के तुरंत बाद घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा ले लोगों को शांत किया और तुरंत यह सूचना अंचलाधिकारी को दी गई.

जिसके तत्पश्चात  अंचलाधिकारी ने सहयोग राशि के रूप में ₹20000 और वर्तमान मुखिया लक्ष्मी देवी ने ₹3000 की सहयोग राशि प्रदान की गई.  प्रशासन की देखरेख और ग्रामीणों के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजने की तैयारी में जुट गए समाचार प्रेषित होने तक शव को नहीं भेजा गया था.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -