35.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगसरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान चली गोली, नाबालिग हुआ घायल

सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान चली गोली, नाबालिग हुआ घायल

- Advertisement -spot_img

बेगूसराय/विनोद कर्ण : मटिहानी थाना क्षेत्र के मटिहानी पंचायत एक खरीदी गांव से बुधवार की शाम करीब 7 बजे मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन जुलूस में खोरमपुर गंगा घाट के समीप फायरिंग होने से अफरातफरी मच गई. हालांकि गाजेबाजे की शोर में फायरिंग की आवाज बहुत कम लोग सुन पाये. लेकिन जैसे ही मालूम हुआ कि खरीदी निवासी उमेश महतो के पुत्र दीपक कुमार (15) को जांघ में गोली लग गई है तो खुशी का माहौल दहशत व गम में बदल गया.

कुछ युवक अपराधियों की तलाश में लगे, परंतु भीड़भाड़ में किसने गोली मारी यह ढूंढना मुश्किल हो गया. इधर परिवार के लोग व ग्रामीणों ने घायल युवक को ऐलेक्सिया हास्पिटल में भर्ती कराया. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.घटना की सूचना मिलते ही मटिहानी थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल में लग गए.

उन्हों ने बताया कि फायरिंग की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है. दोषी के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वहीं ऐलेक्सिया के निदेशक व डाक्टर धीरज कुमार शांडिल्य ने बताया कि आँपरेशन कर गोली निकाला जा रहा है. घायल की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. बावजूद इसके उसे बचाने का हरसंभव उपाय किया जा रहा है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -