अखिलेश से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, Air Strike पर बोले- अभी सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं

0
60


सेंट्रल डेस्क: बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा मंगलवार को लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के मुख्यालय पहुंचे. शत्रुघ्न सिन्हा सपा मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात की. मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने इंडियन एयरफोर्स द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते हुए कहा कि अभी सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि इस वक्त सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ देख रहे हैं. वे देश के मुखिया हैं. जब तक वायु सेना की सर्जिकल स्ट्राइक लॉजिकल नतीजे तक नहीं पहुंच जाती तब तक सतर्क रहना चाहिए. उल्लास की वजह है,लेकिन सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं है. इस वक्त हम सभी प्रधानमंत्री के साथ हैं. इस बारे में हमने ट्वीट भी किया है. ऐसा एक्शन होना चाहिए कि कोई दोबारा पुलवामा जैसी हिमाकत न करे.

बता दें शत्रुघ्न सिन्हा की अखिलेश यादव की इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है. दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी से खफा चल रहे हैं. वह लगतार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं. साथ ही वे समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की तारीफ भी करने से नहीं चूकते. कयास लगाया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा आगामी लोकसभा चुनाव सपा के टिकट से लड़ सकते हैं. यह मुलाकात इसी सिलसिले में हो रही है. हालांकि, अभी मुलाकात के विषय पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा की अखिलेश से पहले भी मुलाकात हो चुकी है. हाल ही में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शक्ति प्रदर्शन में भी विपक्ष के नेताओं के साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने मंच साझा किया था. शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से बीजेपी के सांसद हैं. पिछले दिनों बीजेपी के एक सांसद कीर्ति आजाद ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था.

उम्मीद है इस मुलाक़ात के बाद शत्रुघ्न सिन्हा भी कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं.