17.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगSRK के सपोर्ट में शॉटगन, बोले- 'शाहरुख की वजह से आर्यन को...

SRK के सपोर्ट में शॉटगन, बोले- ‘शाहरुख की वजह से आर्यन को किया जा रहा टारगेट’

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क/मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस के चलते परेशान‍ियों से गुजर रहे हैं. लेक‍िन मुश्किसल घड़ी में कई लोगों ने शाहरुख खान को सपोर्ट किया है. दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा भी शाहरुख के समर्थन में सामने आए हैं.

उन्होंने कहा- ‘हम ये नहीं कह सकते कि ये उनका धर्म है जो रास्ते में आया है, पर कुछ लोग इस विषय को इस्तेमाल करने लगे हैं जो कि बिल्कुल सही नहीं है. जो कोई भी भारतीय है वह भारत माता का बेटा है और सभी संव‍िधान के अधीन बराबर है.

शाहरुख खान सबसे बड़ी वजह हैं जिनके लिए उनका बेटा टारगेट किया जा रहा है. और भी नाम हैं जैसे मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, पर उनके बारे में कोई बात नहीं कर रहा है.’

एक्टर ने इस मसले पर आगे और भी काफी कुछ कहा. शत्रुघ्न कहते हैं- ‘पिछली बार जब ऐसा हुआ था तब दीप‍िका पादुकोण पर फोकस किया जा रहा था, जबक‍ि और भी नाम थे लेक‍िन दीप‍िका पर ही फोकस था. इस बार वे आर्यन खान के साथ खेल रहे हैं क्योंकि वो शाहरुख खान का बेटा है और उन्हें एक्टर के साथ समझौता करने का मौका मिल गया है.’

बता दें कि क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन के गिरफ्तार होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग शाहरुख खान और उनके परिवार के सपॉर्ट में आए हैं. लेकिन अभी भी बहुत से सिलेब्रिटीज चुप्पी साधे हुए हैं. बहुत से लोगों का मानना है कि आर्यन खान को सिर्फ इसलिए टारगेट किया जा रहा है क्योंकि वह शाहरुख खान के बेटे हैं.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -