बीजेपी से बागी शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी और नीतीश कुमार की तारीफ, कही ये बात

0
229

सेंट्रल डेस्क : अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा जो पटना साहिब से बीजेपी सांसद हैं, अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते रहते हैं. वह अक्सर विपक्षियों के मंच से अपनी ही पार्टी की नीतियों के विरोध में बोलते हैं. लेकिन अब लंबे अरसे बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने बरौनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुभारंभ की गयी 33000 करोड़ रूपये पटना मेट्रो और अन्य परियोजनाओं की प्रशंसा की तथा कहा कि इससे बिहार में प्रगति का सूत्रपात होगा।

शत्रुघ्न सिन्हा ने मेट्रो परियोजना की सराहना करते हुए पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार का धन्यवाद किया. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, ”मैं आदरणीय प्रधानमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पटना मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए स्वागत करता हूं. 35000 करोड़ के दूसरे प्रोजेक्ट्स के साथ ये बिहार के विकास के लिए एक अहम कदम है. इसकी सराहना करते हैं. जय बिहार, जय हिंद!”

शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब लोकसभा सीट से दूसरी बार के सांसद हैं तथा अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। बता दें कि इससे पहले तमाम दफा खामोश पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते रहे।