15.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगभाजपा की दिक्कत बढ़ाएंगे सन ऑफ मल्लाह, UP में 165 सीटों पर...

भाजपा की दिक्कत बढ़ाएंगे सन ऑफ मल्लाह, UP में 165 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का किया ऐलान

- Advertisement -

स्टेट डेस्ट: बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के अध्‍यक्ष (सन ऑफ मल्‍लाह) मुकेश सहनी यूपी में भाजपा की दिक्‍कत बढ़ा सकते हैं। उन्‍होंने एक बार फिर ऐलान किया है कि उनकी पार्टी यूपी में 165 सीटों पर अपने उम्‍मीदवार लड़ाएगी। मीडिया से बातचीत में मुकेश सहनी ने कहा कि एनडीए से उनकी पार्टी का गठबंधन सिर्फ बिहार में है।

उन्‍होंने कहा- वह भी बिहार में सरकार में सहयोगी हैं, हम भी सहयोगी हैं। मेरे कहने से वह यूपी में चुनाव लड़ना नहीं छोड़ सकते हैं। उनके कहने से मैं क्‍यों न लड़ूं? यदि वह निषाद समाज को आरक्षण का ऐलान कर देते हैं तो मैं अपना फैसला जरूर वापस ले सकता हूं।

गौरतलब है कि इसके पहले विकासशील इंसान पार्टी ने योगी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया था। पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता देव ज्‍योति ने एक बयान जारी कर कहा था कि मुकेश सहनी के मार्गदर्शन में वीआईपी यूपी में निषाद समाज को आरक्षण दिलाने की लड़ाई लड़ रही है।

यूपी में निषादों की आबादी 16 प्रतिशत से अधिक है। इसके बावजूद उन्‍हें दोयम दर्जे का शिकार होना पड़ता है। समाज को झूठा सपना दिखाकर एक नेता सिर्फ अपने परिवार के हित में ही जुटा हुआ है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि यूपी में भोले-भाले निषादों की भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्‍होंने दावा किया कि वीआइपी का उद्देश्‍य निषाद जातियों को अनुसूचित जाति के तहत आरक्षण दिलाना है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -