33.1 C
Delhi
Homeक्रिकेटपर्दे पर दिखेगा सौरव गांगुली का सफर, बायोपिक की हुई घोषणा

पर्दे पर दिखेगा सौरव गांगुली का सफर, बायोपिक की हुई घोषणा

- Advertisement -

क्रिकेट/ 9 सितंबर 2021: बॉलीवुड में बायोपिक का दौर है। पिछले कुछ वर्षों में मिल्खा सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, बबीता फोगाट, सायना नेहवाल, मैरीकॉम तक के ऊपर बायोपिक बन चुकी हैं, जिसे दर्शकोंने खूब पसंद भी किया हैं। बायोपिक के जरिये खिलाड़ियों की कहानी और संघर्ष को दर्शकों तक पहुंचाया जाता है।


पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपने फैन्स के साथ एक बड़ी खुशखबरी साझा करते हुए अपनी बायोपिक को लेकर फैन्स को तोहफा दिया है। बीसीसीआई अध्यक्ष ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि लव फिल्म्स उनकी बायोपिक का निर्माण कर रहा है।

फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स द्वारा होगा और इसे लव रंजन निर्देशित कर सकते हैं। हालांकि, फिल्म रिलीज़ और इस फिल्म में सौरव गांगुली का किरदार कौन निभाएगा, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ हैं।

सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”क्रिकेट मेरा जीवन रहा है। इसने मेरे सिर को ऊंचा करके आगे बढ़ने का आत्मविश्वास और क्षमता दी। एक यात्रा, जिसे जीवंत किया जाना है। रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरी यात्रा पर एक बायोपिक का निर्माण करेगी और इसे बड़े पर्दे पर जीवंत करेगी।” वहीं, लव रंजन ने कहा कि लव फिल्म्स परिवार में दादा का होना सम्मान की बात है! हमें अपने जीवन का हिस्सा बनाने और इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए धन्यवाद।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -