रफ्तार का कहर, खगड़िया में बेलगाम ट्रक ने 6 लोगों को कुचला, दो की मौत

स्टेट डेस्क: बिहार के खगड़िया में रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई वहीं दो लोग घायल हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी।


जख्मी ड्राइवर को इलाज के लिए चौथम सीएचसी में भर्ती कराया गया है। घटना रविवार को चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा चौक के समीप घटी है। मृतकों में पिपरा गांव निवासी विनोद महतो एवं केशव नगर निवासी रामचन्द्र सदा शामिल हैं तो लुचो महतो व शिवजी महतो सहित दो लोग घायल हो गए हैं।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि चौथम थाना क्षेत्र के पिपरा चौक के समीप रविवार को एक ट्रक ड्राइवर पिपरा गांव से गिट्टी अनलोड कर वापस लौट रहा था। तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में कुछ लोग आ गए। इसके बाद वहां कुछ लोगों ने ड्राइवर को रोक लिया। इसके बाद ड्राइवर गुस्से में आकर भागने का प्रयास किया। इस दौरान उसकी चपेट में जो भी आया कुचलते हुए ट्रक ड्राइवर भागने लगा। ट्रक की चपेट में लगभग छह लोगों के आने की बात कही जा रही है। इसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने ड्राइवर की जान बचाई।