32.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगसुपौल: पूर्व MLC बलराम सिंह यादव का निधन, तेजस्वी यादव ने जताया...

सुपौल: पूर्व MLC बलराम सिंह यादव का निधन, तेजस्वी यादव ने जताया दुख

- Advertisement -

स्टेट डेस्क: पूर्व एमएलसी CPI के कद्दावर नेता बलराम सिंह यादव का बुधवार की रात दस बजकर पांच मिनट पर निधन हो गया. 76 वर्ष की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली. छह महीनों से फेफड़े में इंफेक्शन की वजह से वह गंभीर बीमारी से ग्रसित थे. करीब एक सप्ताह पूर्व ही परिजन उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल से दिखाकर लौटे थे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

दिल्ली के बाद सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी स्थित वह पैतृक घर आए थे. डॉक्टरों ने उनकी सेहत में सुधार होने के बाद परिजनों को फेफड़ा बदलने की सलाह दी थी. बुधवार की रात करीब 9:45 बजे अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद परिजन उन्हें लेकर त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे. यहां 10 बजकर 5 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली.

पूर्व एमएलसी कम्युनिस्ट नेता बलराम सिंह यादव ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत ग्राम पंचायत के मुखिया के तौर पर की थी. लगातार 27 वर्षों तक ये कोरियापट्टी पंचायत के मुखिया भी रहे. ढाई वर्षों तक जिला परिषद सुपौल के चेयरमैन रहने के बाद वर्ष 2002 से लगातार पांच वर्षों तक स्थानीय क्षेत्र निकाय से ये एमएलसी बने रहे और बिहार विधान परिषद में अपनी जगह बनाई थी.

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -