नाराज कुलदीप बिश्नोई के समर्थन में सुरजेवाला, कहा- वे हरियाणा इकाई के सबसे अच्छे अध्यक्ष होते

ट्रेंडिंग

सेंट्रल डेस्क: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कुलदीप बिश्नोई के प्रति समर्थन जताते हुए कहा कि वे हरियाणा में राज्य इकाई के लिए सबसे अच्छे होते। रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुरजेवाला ने कहा कि बिश्नोई कांग्रेस की हरियाणा इकाई के बेस्ट अध्यक्ष होते। सुरजेवाला का बिश्नोई के प्रति समर्थन ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस पार्टी ने हुड्डा खेमे के उदयभान को कांग्रेस राज्य प्रमुख नियुक्त किया है। 

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या रणदीप सिंह सुरजेवाला के हुड्डा खेमे से संबंध ठीक नहीं हैं। गौरतलब है कि बुधवार को कांग्रेस ने हरियाणा इकाई का पुनर्गठन किया था और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी उदयभान को कुमारी सैलजा की जगह प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी थी।

आदमपुर से विधायक बिश्नोई प्रदेश इकाई में कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं दिए जाने से नाराज दिखे। उन्होंने बुधवार शाम अपने समर्थकों से कहा था कि उनकी तरह वह भी ‘‘बहुत नाराज’’ हैं लेकिन उन्हें सब्र रखना चाहिए। सुरजेवाला ने राज्य में बिजली के संकट पर यहां संवाददाता सम्मेलन बुलाया था जिसमें उनसे पार्टी संगठन के घटनाक्रम के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा, ‘‘कुलदीप बिश्नोई सर्वश्रेष्ठ प्रदेश अध्यक्ष होते, लेकिन यह पार्टी का फैसला है कि कौन प्रदेश इकाई का अध्यक्ष बनेगा।’’