11.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगमकर संक्रांति मनाने मम्मी-पापा के पास दिल्ली पहुंचे तेज प्रताप, MLC चुनाव...

मकर संक्रांति मनाने मम्मी-पापा के पास दिल्ली पहुंचे तेज प्रताप, MLC चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

- Advertisement -

पटना: हसनपुर विधायक और लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव शुक्रवार को पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी के साथ मकर संक्रांति मनाने दिल्ली पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की.

इस दौरान उन्होंने भारत समेत बिहार वासियों को पर्व की शुभकामनाएं दीं. वहीं, बिहार विधान परिषद के 24 सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि बिहार में होने वाले एमएलसी चुनाव में पार्टी का कांग्रेस (Congress) के साथ गठबंधन होगा या नहीं ये पार्टी आलाकमान तय करेगी.

उन्होंने कहा कि गठबंधन चाहे किसी के भी साथ हो युवा नेताओं को मौका मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि आरजेडी ने हमेशा से युवा नेताओं को मौका दिया है. इस बार भी ऐसा ही होगा. वहीं, उनके संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के सदस्यों को मौका मिलेगा या नहीं के सवाल पर वे बचते दिखे और केवल इतना ही कहा कि उन्हें भी मौका दिया ही जाएगा. बातचीत चल रही है.

वहीं, मकर संक्रांति  के अवसर पर दिल्ली आने के संबंध में उन्होंने कहा कि पिता जी बड़े धूमधाम से बिहार में पर्व मनाते थे. लेकिन उनकी तबीयत खराब है और कोरोना का भी समय है. ऐसे में मैं दिल्ली आ गया, क्योंकि पूरा परिवार यहीं है. बता दें कि तेज प्रताप यादव ने बीते साल मकर संक्रांति के अवसर पर भोज का आयोजन किया था. उन्होंने लालू के स्टाइल में अपने आवास पर गरीबों के लिए खाना खिलाया था. साथ ही दान भी दिया था. 

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -