जगदानंद सिंह पर बमके तेजप्रताप, कहा- पार्टी को कर दिया बर्बाद

पटना: राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है। तेजप्रताप यादव ने कहा है कि लालू यादव की बीमारी का कारण जगदानंद सिंह जैसे लोग ही हैं।

तेजप्रताप यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता अपने बीमार पिता लालू की रिहाई के लिए राष्ट्रपति को आजादी पत्र लिख रहे हैं। इसी सिलसिले में वे शनिवार को बिहार राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह के कार्यालय पहुंचे थे। तेजप्रताप ने आरोप लगाया कि उन्होंने आजादी पत्र नहीं लिखा है। उनके जैसे लोग ही लालू की बीमारी का कारण हैं।

जगदानंद सिंह के चैम्बर से वापस आने के बाद तेजप्रताप ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘मैं यहां आया हूं लेकिन जगदानंद सिंह अपने चैम्बर में बैठे हैं। उन्होंने ‘आजादी पत्र’ नहीं लिखा है। मेरे पिता की बीमार का कारण उनके जैसे लोग ही हैं।’

तेजप्रताप यादव इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि पार्टी का अध्यक्ष ऐसा होना चाहिए जो जनता के बीच का हो। यहां पर तो विधायक को भी मिलने के लिए अर्जी देनी पड़ती है। ऐसे में आप सोच सकते हैं कि आम जनता की क्या स्थिति होगी?

तेजप्रताप ने कहा कि राजद गरीबों और आम लोगों की पार्टी है। लेकिन जगदानंद सिंह तानाशाही कर रहे हैं। उन्होंने जदगानंद सिंह पर पार्टी को बर्बाद करने तक का आरोप लगा दिया। तेजप्रताप ने कहा कि मैं हसनपुर का विधायक हूं और यहां पर एक घंटे से खड़ा हूं, लेकिन अभी तक वे मिले नहीं।