तेजप्रताप का पीएम मोदी पर तंज, पेट्रोल के दाम व दाढ़ी दोनों को बढ़ाए ही जा रहे हो

-कहा-दाढ़ी व पेट्रोल में अंतर होता है साहेब
-कोविड वैक्‍सीन भी ठीक से नहीं बना तभी पीएम खुद नहीं लगवा रहे



पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व राजद विधायक तेजप्रताप यादव अपने बयानों से सदा सुर्ख़ियो मे रहते हैं। इस बार उन्होंने पेट्रोल के बढ़ते दाम की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी से की है। तेजप्रताप ने 15 फरवरी को एक रोचक ट्वीट करके कहा कि पेट्रोल के दाम और दाढ़ी में अंतर होता है साहेब। आप दोनों को लगातार बढ़ाए ही जा रहे हो। आखिर माजरा क्या है।


हालांकि तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री का नाम नहीं लिया है। फिर भी संकेतों में दिया गया यह बयान इंटरनेट मीडिया में बेहद तेजी से वायरल हो रहा है। तेज प्रताप यादव अपनी अजीबोगरीब हरकतें और बड़बोलेपन के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस क्रम में वे आत्मघाती गोल भी कर बैठते है।दो दिन पहले ही तेजप्रताप ने अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व पिता लालू यादव के करीबी बड़े नेता जगदानंद सिंह को खरी-खोटी सुनाते हुए उन्हें तानाशाह बताया था। लालू प्रसाद के जेल जाने और बीमारी के लिए भी उन्हे जिम्मेवार बताया था। इसे लेकर तेजप्रताप की आलोचना भी हुई थी।


तेज प्रताप ने तीन दिन पहले भी बिहार में कोविड के आंकड़े में फर्जीवाड़ा सामने आने के बाद कहा था कि जब से डबल इंजन की सरकार आई है, हर चीज में घोटाला हो रहा है। कोविड का वैक्‍सीन भी ठीक से नहीं बना है इसी कारण प्रधानमंत्री मोदी खुद वैक्‍सीन नहीं ले रहे हैं। फिलहाल उनके पेट्रोल पर दिए बयान को काफी मजे लेकर पढ़ा जा रहा है।