तेजस्वी ने सदन में सुनाई पोशाक और राजा की कहानी, नीतीश कुमार को बताया ठग

पटना : बिहार विधानसभा में गृह विभाग के बजट पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पोशाक, राजा और दरजी की कहानी सुनाई. कहानी के जरिये तेजस्वी ने बिहार में तेजी से बढ़ रहे अपराध को लेकर मुख्यमंत्री के ऊपर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि बिहार में सिर्फ वैसे लोगों को ही सुशासन नजर आता है, जो ताबड़तोड़ तेल मालिश यानी कि TTM करते हैं.

गृह विभाग के बजट पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहानी सुनाते हुए बताया कि किस तरह बेवकूफ मंत्रियों के कारण एक राजा को अपने क्षेत्र में निर्वस्त्र घूमना पड़ा. मंत्रियों के सामने खुद राजा भी बेवकूफ न साबित हों इसलिए वो भी अपने प्रदेश में नंगा ही घूमते रहे. इसी तरह का हाल आज बिहार में भी है. राज्य की 12 करोड़ की जनता को सुशासन नजर नहीं आता. सिर्फ ताबड़तोड़ तेल मालिश यानी कि TTM करने वालों को ही सुशासन नजर आता है.

सदन में चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर ताबड़तोड़ हमला बोला है. तेजस्वी ने सीएम पर टिप्पणी करते हुए उन्हें ठग तक बता दिया. चर्चा के दौरान तेजस्वी ने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको नीतीश ने ठगा नहीं. इस दौरान तेजस्वी ने बीजेपी नेताओं को सावधान करते हुए कहा कि वो थाली खींचने वाले से सतर्क रहें. 

सदन में तेजस्वी ने बीजेपी नेताओं को सावधान करते हुए साल 2010 की बात को फिर से ऊपर किया. मोदी और नीतीश के बीच थाली खींचने वाले विवाद को फिर से तूल देते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा वालों को अभी भी नीतीश कुमार से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको नीतीश ने ठगा नहीं.