32.1 C
Delhi
Homeबिहारगोपालगंजनोट बांटने के मामले में तेजस्वी यादव को मिली क्लीन चिट, जिला...

नोट बांटने के मामले में तेजस्वी यादव को मिली क्लीन चिट, जिला प्रशासन ने बतायी हकीकत

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/पटना : गुरूवार को तेजस्वी प्रसाद यादव गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने गये थे. उसी दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें तेजस्वी यादव गरीब महिलाओं को 500-500 का नोट देते दिख रहे थे. तेजस्वी महिलाओं को ये भी बता रहे थे कि वे लालू यादव के बेटे हैं.

इस वीडियो के वायरल होते ही जेडीयू राज्य निर्वाचन आय़ोग में शिकायत करने पहुंच गया था. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने इसे राज्य में हो रहे पंचायत चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता का गंभीर उल्लंघन करार देते हुए तेजस्वी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी.

शनिवार की शाम गोपालगंज के जिलाधिकारी नवल किशोर चौधरी ने इस मामले पर मीडिया को जानकारी दी. डीएम ने कहा कि गोपालगंज के बैकुंठपुर प्रखंड में अभी तक पंचायत चुनाव को लेकर अधिसूचना ही जारी नहीं हुई है. वहां अभी चुनाव नहीं हो रहा है. लिहाजा कोई उम्मीदवार मैदान में नहीं है. इसलिए तेजस्वी यादव ने किसी उम्मीदवार के पक्ष में महिलाओं को रुपये नहीं दिए थे.

डीएम ने कहा कि उनकी नजर में ये आचार संहिता के उल्लंघन का मामला नहीं बनता है. लिहाजा उन्होंने न कोई जांच का आदेश दिया है और ना ही राज्य निर्वाचन आयोग से जांच का कोई आदेश अब तक प्राप्त हुआ है.

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -