21.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगकश्मीर में बिहारियों की हत्या पर तेजस्वी ने उठाए सवाल, नीतीश सरकार...

कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर तेजस्वी ने उठाए सवाल, नीतीश सरकार को जिम्मेदार ठहराया

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/पटना : जम्मू-कश्मीर में बिहारियों पर लगातार हमले बढ़ रहे हैं. आतंकवादियों ने 24 घंटे के अंदर एक बार फिर से बाहर से आये लोगों पर हमला किया है. कुलगाम जिले में रविवार को आतंकवादियों ने दो गैर-स्थानीय मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हमले में एक अन्य घायल भी हुआ है. मृतकों की पहचान बिहार के निवासी राजा रेशी देव और जोगिंदर रेशी देव के रूप में की गई है. इस घटना के बाद तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

तेजस्वी ने साधा निशाना

CM नीतीश पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘आशा है आपको ज्ञात हो चुका होगा कि आज फिर बिहार के दो श्रमिकों को जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा मौत के घाट उतार दिया गया. कल भी एक श्रमिक की आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी. इससे पहले एक और बिहारी मूल के श्रमिक की हत्या की जा चुकी है. जिसकी मृत्यु की जानकारी भी आपको दो दिन बाद एक पत्रकार के इस विषय पर सवाल के द्वारा ही हुआ था.

उन्होंने कहा,’ इन सभी बिहारवासियों की नृशंस हत्या के दोषी आप और आपकी सरकार है. अगर आपकी सरकार ने पिछले 16 साल से किए जा रहे ‘सुशासन’ के दावे के अनुरूप सचमुच रोजगार सृजन पर गंभीरता से कुछ भी किया होता तो इनकी भांति करोड़ों बिहारवासियों को हरवर्ष पलायन के लिए विवश नहीं होना पड़ता. आप ही की सरकार की नाकामी के कारण ये सभी आतंकवाद की भेंट चढ़े युवक अपने घर से दूर एक आतंकवाद प्रभावित दूसरे राज्य में रोजगार की तलाश में पलायन करने को विवश हुए.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -