39.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगतेजस्वी का प्रधानमंत्री से सवाल- आप झूठ बोलने का इतना साहस कहाँ...

तेजस्वी का प्रधानमंत्री से सवाल- आप झूठ बोलने का इतना साहस कहाँ से लाते है?

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क : आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में कई योजनाओं का शिलान्यास किया. उन्होंने मेट्रो तथा कई मेडिकल कॉलेज का तोहफा बिहार को दिया है. बिहार के बरौनी में उन्होंने कहा कि जहां राज्य में एक एम्‍स पटना में सुचारू रूप से काम कर रहा है वहीं दूसरा एम्स बनाने का काम चल रहा है. लेकिन प्रधानमंत्री के इस बयान पर अब विवाद शुरू हो गया है.

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनके इस बयान पर सवाल उठाया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री जी आप सफ़ेद झूठ बोल रहे है। लोगों को भ्रमित और झूठ बोलने का इतना साहस कहाँ से लाते है?कृपया आप बताए कि बिहार में UPA के कार्यकाल से कार्यात्मक पटना एम्स के अलावा एक और एम्स बनाने का काम किस जिले में कहाँ और कब से चल रहा है?CM बताए क्या बिहार सरकार को इसकी जानकारी है?

बता दें कि राज्य में दूसरे एम्स के निर्माण की घोषणा 2015 के बजट में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने की थी लेकिन सच्चाई यही है कि इस एम्स का निर्माण कहां होगा इसकी न तो राज्य सरकार को जानकारी है और न ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस पर कोई फ़ैसला लिया है. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इसी को आधार बनाकर प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के बाद ट्वीट किया.

तेजस्वी यादव ने PMO इंडिया के ट्वीट पर रिप्लाई किया है जिसमें कहा गया है कि- बिहार में स्वास्थ्य सेवाओं की दृष्टि से आज एक ऐतिहासिक दिन है। छपरा और पुर्णिया में अब नए मेडिकल कॉलेज बनने वाले हैं, वहीं भागलपुर और गया के मेडिकल कॉलेजों को अपग्रेड किया जा रहा है। इसके अलावा, बिहार में पटना एम्स के अलावा एक और एम्स बनाने पर काम चल रहा है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -