22 मार्च को असम के तिनसुकिया में रैली करेंगे तेजस्वी यादव, 4 से 5 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी

पटना : तेजस्वी यादव मिशन आसाम के लिए तैयार हो चुके हैं. तेजस्वी यादव 22 मार्च को असम में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. 22 मार्च को असम के तिनसुकिया में तेजस्वी यादव चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं. इसके अलावे तेजस्वी तेजपुर विधानसभा सीट के लिए भी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.


राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव और असम के प्रभारी श्याम रजक ने कहा है कि असम में आरजेडी ने अपने संगठन को मजबूत किया है और यहां 4 से 5 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 22 मार्च को तिनसुकिया और तेजपुर में चुनावी रैलियों के जरिए आरजेडी के चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे.

श्याम रजक ने कहा है कि पार्टी ने लगातार असम में संगठन को मजबूत करने के लिए काम किया है. हम तो रणनीति बनाकर काम कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में हालांकि पार्टी चुनाव नहीं लड़ेगी  लेकिन तेजस्वी यादव यहां भी अप्रैल में दौरा करेंगे और तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में चुनावी प्रचार करेंगे. 

श्याम रजक ने कहा है कि बंगाल में बीजेपी को सत्ता से दूर रखना हमारा पहला लक्ष्य है और यही वजह है कि हमने तृणमूल कांग्रेस को बिना शर्त समर्थन दिया. आरजेडी के तमाम कार्यकर्ता और नेता पश्चिम बंगाल की 294 सीटों पर तृणमूल कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं. बंगाल में तीसरे चरण में हिंदी भाषी इलाकों में चुनाव होने हैं और तेजस्वी यादव इस चरण के लिए चुनाव प्रचार करने बंगाल जाएंगे.