बारात लेकर जा रहा था दूल्हा, बीच सड़क देखी शहीद की अंतिम विदाई, तो घोड़ी से उतरकर किया कुछ ऐसा

0
63

सेंट्रल डेस्क: पुलवामा आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों की जान गई. जिसके बाद से ही भारत के लोगों में बहुत गुस्सा है. भारत ने पुलवामा हमले का बदला लिया है. पीओके के आतंकी कैंप पर भारतीय वायुसेना ने हवाई हमला किया और उसके सारे कैंपों को तबाह कर दिया. वायुसेना की इस बड़ी कार्रवाई में करीब 300 आतंकवादी मारे गए हैं और इसमें जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अज़हर का बहनोई यूसुफ अज़हर भी मारा गया है जो यह कैंप चला रहा था.

इसी बीच एक खबर काफी वायरल हो रही है. पुलवामा हमले में मैरठ के अजय कुमार शहीद हुए थे. जिस वक्त शहीद को अंतिम विदाई दी जा रही थी, उसी वक्त एक बारात निकल रही थी. दूल्हे ने बारात को रुकवाया और घोड़ी से उतरकर सैल्यूट किया. सोशल मीडिया पर दूल्हे की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और उनकी बहन सेल्यूट कर रहे हैं.

शहीद के परिजनों के लिए कई लोग मदद के लिए आगे आए हैं. एक स्कूल प्रिंसिपल ने सोने के कंगन बेचकर 1.5 लाख रुपये शहीदों की पत्नियों को डोनेट किए हैं. शहीद के परिजनों के लिए एक एनआरआई ने 6 करोड़ रुपये इकट्ठे किए हैं. कई दिग्गज हस्तियों ने मदद के हाथ बढ़ाए हैं. इसी बीच दूल्हे की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है.