परीक्षा केंद्र पर वीडियो बनाने से मना किया तो अपराधियों ने पुलिस पर चलाई गोली

0
215

सीवान/प्रतिनिधि: महाराजगंज अनुमण्डल मुख्यालय के सिहौता बंगरा उच्च विद्यालय आर्दश परीक्षा केन्द्र पर गुरुवार को परीक्षा शुरू होते ही दबंगई दिखाने के लिये दो पुलिस पदाधिकारियों पर चार राउंड गोली चलायी गई जबाब में पुलिस ने भी गोली चलायी. अपराधी फायरिंग करते हुये फरार हो गये है. भागदौड में सअनि संजय सिंह को हल्की चोट लगी है. सूचना मिलते ही एसडीओ मंजीत कुमार, एएसपी संजय कुमार, डीसीएलआर प्रवीण कुमार , पुलिस निरीक्षक अकिल अहमद, बीडीओ नन्द किशोर साह,थानाध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा सहित काफी संख्या में पुलिस बल पहुंच गये.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी नवीन चन्द्र झा भी सीवान से महाराजगंज के लिए रवाना हो गए एवं घटनास्थल पर पहुंच गये. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिहौता बंगरा केन्द्र जो आर्दश केन्द्र है. गुरुवार को प्रथम पाली में परीक्षा शुरू हो गयी थी. परीक्षा केन्द्र पर तैनात सअनि प्रमोद दास, संजय सिंह अभिभावकों को परीक्षा केन्द्र से हटा रहे थे तभी केन्द्र के सामने स्थित एक घर का लडका बगल में खडी लडकियों का मोबाइल से वीडीओ बना रहा था.

जब पदाधिकारियों की नजर उस लडके पर पडा तो उसने ऐसा नहीं करने का सलाह दिये. लेकिन लडका उसी तरह वीडीओ करता रहा. उसके बाद वह युवक पदाधिकारियों से उलझ गया. तभी उस लडके ने अपने साले पसनौली निवासी राहुल सिंह तथा रोहित सिंह को फोन कर बुला लिया. राहुल सिंह शराब के नशे मे था तथा अपराधी छवी का है वहीं रोहित सिंह आर्मी में नौकरी करता है. दोनों अपने बुलेट से पहुंचकर दोनों अधिकारियों को गाली गलौज देने लगे.

जब पदाधिकारी संजय सिंह एंव प्रमोद दास ने उसे डाटना शुरू किया तो राहुल सिंह ने अपने कमर से पिस्टल निकालकर अधाधुंध फायरिंग करने लगा. दोनों पदाधिकारियों ने अपने बचाव में पिस्टल निकाल कर फायरिंग करने लगे. इसी बीच एक पुलिस ने राहुल को पकड लिया. तभी उसने उस पुलिस पर पिस्तौल तान दिया. पुलिस ने डर से उसे छोड दिया. दोनों भाई अपने को घिरते देख फायरिंग करते हुये बुलेट छोडकर भाग गये.

सुचना मिलते ही एसडीओ मंजीत कुमार,एएसपी संजय कुमार,डीसीएलआर प्रवीण कुमार, भारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी ली. वही सूचना मिलते ही एसपी नवीन चन्द्र झा ने घटना स्थल पर पहुंचकर अधिकारियों से घटना की जानकारी ली.वहीं पुलिस ने अपराधी की बहन उसके सास तथा उस घर में के कुछ किरायेदार को थाने ले गयी है. वही एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.