31.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगशादी समारोह में भाग लेने आए युवक की अज्ञात वाहन की...

शादी समारोह में भाग लेने आए युवक की अज्ञात वाहन की ठोकर से मौत, दूसरे की हालत गंभीर

- Advertisement -spot_img

समस्तीपुर/ डॉ राजन वर्मा: थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित सरदारगंज चौक के समीप आज  अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये.दोनो के परिजनों ने थाने की पुलिस के सहयोग से अनुमंडल अस्पताल में चिकित्सा हेतु भर्ती कराया. दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया. जिसे परिजन बेगुसराय ले गये.

बताया गया है कि इसमें एक युवक को  बेगूसराय के एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए  ले गए  लेकिन  वहां पहुँचते ही चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों द्वारा शव लाने पर मृतक के पिता का बयान थाने की पुलिस ने दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु समस्तीपुर भेज दिया.मिली जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के रामपुर किशन वार्ड नंबर 15 निवासी धनेश्वर महतो का 20 वर्षीय पुत्र अमर कुमार अपने बहन के यहाँ एक शादी समारोह में भाग लेने हुए आया था.

इसी क्रम में वह बहन के देवर भोला महतो के पुत्र नंदन कुमार के साथ बाइक से दलसिंहसराय बाजार पटाखा एवं अन्य सामान की खरीदारी करने हेतु आया था. इसी क्रम में जब खरीदारी करके लौट रहा था तो शहर के सरदार गंज के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 पर एक अज्ञात वाहन ने जोरदार ठोकर मार दिया. जिसमें वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. 

जिसके बाद दोनों को दलसिंहसराय  के अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रेफेर कर दिया गया. परिजन दोनों को  बेहतर चिकित्सा हेतु बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक ले गए. जहां अमर कुमार को देखते ही चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. वही शादी का माहौल गम में तब्दील  हो गया है. जबकि वाहन चालक वाहन लेकर फरार  हो गया.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -