हथियार के बल पर बेखौफ अपराधियों ने व्यवसायी से 1.5 लाख की लूट

मधेपुरा/सुशांत: सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधियों का बोल बाला है. जब जहाँ चाहे वहां घटना को अंजाम दे आसानी से क्षेत्र से बाहर चले जाते है. इसका ताजा उदाहरण रविवार की देर शाम देखने को मिला है. जब दुर्गा चौक पर बेखौफ अपराधियों ने एक व्यवसाई संजय तिवारी से डेढ़ लाख रुपये लूट लिये गए और अपराधी भागने में सफल भी हो गए.


बताया गया कि जब वह बाजार से कलेक्सन कर वापस घर लौटने के क्रम में दुर्गा चौक के पास मोदी केयर से सामान लेकर घर लौट रहे थे. वही पूर्व से दो बाईक पर सवार 5 अज्ञात अपराधियों ने पहले से घात लगा कर रहे थे. जैसे ही व्यवसाई को अपराधियों ने देखा उस पर हमला कर दिया और हथियार के बल पर संजय तिवारी से डेढ़ लाख रूपया और नोकिया मोबाइल लुट लिया.

वही यह भी बताया गया कि अपराधी किसी भी घटना को अंजाम देने में किसी प्रकार का संकोच नही करते है. इन दिनों सबसे अधिक माइक्रो फाइनेंस कंपनी और व्यापारी इनके निशाने पर हैं. अभी मजरहट के सीएसपी संचालक पर गोली चलाने का मामला पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि रविवार को देर शाम दो बाइक पर सवार 5 अपराधियो ने संजय तिवारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दे दिया.

उक्त व्यापारी तिवारी जनरल स्टोर का मालिक है. जो बाजार में छोटे व बड़े दुकानदार को सामान उपलब्ध करा कर शाम में पैसे का कलेक्शन करता है. अपराध को अंजाम देकर अपराधी गम्हरिया की ओर भाग गए.

भागने से पूर्व अपराधियों ने बाजार में खौफ जमाने के लिए 4 राउंड गोली चलाते हुए भाग निकला. इस बाबत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया की पीड़ित व्यवसाई ने आवेदन दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.