30.1 C
Delhi
HomeNewsUP BREAKING : हमीरपुर ,अमरोहा, चित्रकूट , सीतापुर सहित कई जिलों में...

UP BREAKING : हमीरपुर ,अमरोहा, चित्रकूट , सीतापुर सहित कई जिलों में आज फिर से क़ानून व्यवस्था का बज गया बाजा

- Advertisement -

स्टेट डेस्क। उत्तर प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्था किस प्रकार से चरमरा चुकी है और नेताओं के आगे नतमस्तक है ये साफ़ देखने को मिल रहा है। आज जहा ब्लॉक प्रमुखों का चुनाव संपन्न होना है तो कई जगहों से आम दिनों के तरह हिंसा के खबरे आये है।

हमीरपुर , अमरोहा, चित्रकूट , सीतापुर में समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच तीखी झड़प के खबर सामने आयी है। यहाँ पर दोनों दलों में मारपीट और झड़प देखने को मिली है। साथ ही अमेठी से भी कांग्रेस और बीजेपी की कार्यकर्ताओं में झड़प देखने को मिली है।

अभी चुनाव सम्पान भी नहीं हुआ और प्रशासन कितना ज़्यादा चुस्त दुरुस्त है ये अभी से सामने आ गया है । पुलिस प्रशासन के सामने चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से करवाने की जो चुनौती थी उसमे वो विफल रहा है। और ये आज की ही तस्वीरें नहीं है ,ये तस्वीर पंचायत चुनाव के शुरुवात से ही आती रही है और प्रशासन ने कोई भी सुध नहीं ली।

वही आरोप ये भी लग रहा है योगी आदित्यनाथ क़ी उत्तर प्रदेश पुलिस हर जिले में हो रही हिंसा का खाली तमाशा भर देख रही है और भाजपा के नेताओं क़ी गुलामी ज़ोरों शोरों से कर रही है।

कल ही लखीमपुर सहित कई जिलों में हुई हिंसा की घटनाओ पर पूरे देश में योगी सरकार और उनकी आलसी कानों व्यवस्था के जमकर किरकिरी हुई थी और धज्जिया उड़ी थी। पर लगता नहीं है कि इससे उत्तर प्रदेश सरकार या उसकी पुलिस ने कोई सीख ली है। देखने वाले बात तो ये होगी की शाम तक चुनाव ख़तम होते होते राज्य में क्या तस्वीर सामने निकल कर आती है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -