15.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगयूपी : राज्य में कई जिलों के जिलाधिकारी सहित एक दर्जन आईएएस...

यूपी : राज्य में कई जिलों के जिलाधिकारी सहित एक दर्जन आईएएस अफसरो के हुए तबादले

- Advertisement -

स्टेट डेस्क /बीपी टीम सूबे में आज कई जिलों के डीएम सहित लगभग एक दर्जन आईएएस अफसरों के तबादले कर दिए गए। आईएएस अरुण कुमार को डीएम मऊ, आईएएस अमृत त्रिपाठी को जिलाधिकारी आजमगढ़, आईएएस आईबी सिह को जिलाधिकारी बलिया, आईएएस यूपी सिंह को जिलाधिकारी शाहजहांपुर, आईएएस राकेश मिश्रा को जिलाधिकारी अमेठी, आईएएस नवदीप रिनवा को मंडलायुक्त अयोध्या और आईएएस एमपी अग्रवाल को मंडलायुक्त देवी पाटन के पद पर नई तैनाती दी गई है।

शासन ने देर रात दो रेंज के आईजी और दो जिलों के कप्तान समेत सात आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए। वाराणसी रेंज के आईजी एसके भगत को चित्रकूट रेंज का आईजी बनाया गया है। इस प्रशासनिक फेरबदल को विधानसभा चुनाव की अंतिम तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है। वहीं, चित्रकूट रेंज की आईजी के सत्यनारायण को वाराणसी का नया आईजी पद पर तैनात किया गया है। महिला पावर लाइन में डीआईजी रवि शंकर छवि को कारागार में डीआईजी बनाया गया है और कानपुर देहात के एसपी केशव कुमार चौधरी को बहराइच का नया एसपी बनाया गया है। बहराइच की एसपी सुजाता को महिला पावर लाइन 1090 लखनऊ में पुलिस अधीक्षक के पद पर भेजा गया है।

ईओडब्ल्यू में पुलिस अधीक्षक रहे स्वप्निल ममगेन को अब कानपुर देहात का पुलिस अधीक्षक और पुलिस कमिश्नरेट कानपुर में तैनात सोमेंद्र मीणा को आगरा में एसपी पूर्वी बनाया गया है।

यह भी पढ़े ….

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -