30.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगउपेन्द्र कुशवाहा 10 जुलाई से करेंगे जिलों का दौरा

उपेन्द्र कुशवाहा 10 जुलाई से करेंगे जिलों का दौरा

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क: जदयू के राष्ट्रीय संसदीय दल के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा 10 जुलाई से जिलों का दौरा करेंगे। पार्टी संगठन की मजबूती और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा चलायी जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को अधिकाधिक लोगों तक पहुंचाने के मकसद से वे यह दौरान करने जा रहे हैं। 

गौरतलब है कि 14 मार्च को उपेन्द्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी रालोसपा समेत जदयू में विलय किया था। खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें जदयू की सदस्यता दिलायी थी। साथ ही पार्टी के पार्लियामेन्ट्री बोर्ड के चेयरमैन बनाए जाने का एलान किया था। उसके कुछ ही दिनों बाद वे जदयू से बिहार विधान परिषद के सदस्य बने। इस दल में आने के बाद वह पहली बार किसी कार्यक्रम को लेकर जिलों में जा रहे हैं। 

खुद उपेन्द्र कुशवाहा ने मंगलवार को ट्वीट कर अपनी यात्रा की जानकारी साझा की। कहा, पार्टी द्वारा प्रदेशभर में मेरा जिलावार दौरा एवं प्रवास का कार्यक्रम लगाया गया है। तदनुसार मैं 10 जुलाई से प.चंपारण से यात्रा प्रारंभ करूंगा।

इस दौरान कोराना, बाढ़ व अन्य प्राकृतिक आपदाओं से जूझ रहे आमजनों को राहत पहुंचाने हेतु माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के कुशल नेतृत्व में चलायी जा रही सरकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाने में जदयू कार्यकर्ताओं की अधिकाधिक भूमिका सुनिश्चित करने पर भी विमर्श होगा।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -