उत्तर प्रदेश में ब्लाक प्रमुख के 826 पदों पर चुनाव लड़ेगी ,3051 जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी भी उतारेगी

स्टेटडेस्क / लखनऊ: उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में पार्टी ने 826 ब्लॉक प्रमुख पदों पर चुनाव चुनाव लड़ने का निर्णय किया। बैठक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी भाग लिया। कार्यसमिति की बैठक में पंचायत चुनाव को लेकर भी रणनीति तैयार की गई ताकि पार्टी का झंडा फहराया जा सके।

बैठक में यह भी तय हुआ कि 3051 जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी मैदान में उतारेगी। पंचायत चुनाव में जीत को लेकर अभियान पार्टी चलाएगी। 19 मार्च को जिलों,विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

यूपी सरकार के 4 साल होने पर कार्यक्रम होंगे। 20 मार्च को 403 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित होंगे। पंचायत चुनाव को लेकर हर इलाके में प्रोग्राम कार्यक्रम होगा जिसमें मंत्री,सांसद,विधायक और MLC शामिल होंगे।

21 मार्च को किसानों के बीच पार्टी के नेता जाएंगे तथा किसानों को सरकार के काम बताएंगे। 22 मार्च को युवाओं के बीच कार्यक्रम करेंगे। रोजगार और व्यवसाय के बारे में बताया जाएगा। 23 मार्च को मंडलों में महिला के साथ संवाद कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। 24 मार्च को रेहड़ी,खोमचे वालों से संवाद करेंगे। 25,26 मार्च को सभी बूथों पर संपर्क अभियान चलाया जायेगा।