बंगाल चुनाव : चौथे चरण में 5 जिलों की 44 सीटों पर वोटिंग, TMC ने EC से की बीजेपी की शिकायत

सेंट्रल डेस्क : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण आज राज्य के 5 जिलों की 44 सीटों पर वोटिंग हो रही है। वोटिंग सुबह सात बजे से शुरू हुई, जो शाम छह बजे तक जारी रहेगी। इस चरण में 373 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। चौथे चरण की वोटिंग के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस चरण में उत्तर बंगाल में कूचबिहार तथा अलीपुरद्वार जिलों तथा दक्षिण 24 परगना, हावड़ा और हुगली में 44 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है।


पश्चिम बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोटरों से रिकॉर्ड मतदान करने की अपील की है। उन्होंने खासकर युवाओं और महिलाओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की है।

टीएमसी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है कि कई बूथों पर एजेंट को नहीं जाने दिया जा रहा है। टीएमसी का कहना है कि बीजेपी के लोग टीएमसी एजेंट को बूथ पर जाने से रोक रहे हैं। टीएमसी ने कूचबिहार, नाटाबरी, सितलकुची के बूथों को लेकर आरोप लगाए हैं।

कूचबिहार में टीएमसी उम्मीदवार रवीन्द्र नाथ घोष हेलमेट पहनकर  बूथ पर पहुंचे। उन्होंने कि ‘मैं किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए यह पहन रहा हूं’।