27.1 C
Delhi
HomePoliticsयोगी को शाह से मिली अपनों से संवाद बनाने की नसीहत

योगी को शाह से मिली अपनों से संवाद बनाने की नसीहत

- Advertisement -

-मंत्रिमंडल विस्तार पर भी हुई बात, अपना दल की एक कैबिनेट की मांग

कानपुर/ अनूप बाजपेयी: डेढ़ घंटे की मुलाकात में गृह मंत्री ने यूपी के सीएम को अपने नेताओं और जनप्रतिनिधियों से संवाद बढ़ाने और उनकी नाराजगी दूर करने की सलाह दी। मंत्री मंडल में फेरबदल पर बात हुई। वहां मौजूद अपना दल की अगुवा अनुप्रिया पटेल को एक कैबिनेट पद देने पर भी चर्चा हुई।

अचानक दिल्ली दौरे पर गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाम डेढ़ घंटे अमित शाह के साथ गुजारे और उनसे नाराज़ भाजपाइयों को संतुष्ट करने की टिप्स लीं। उन्हें साफ तौर पर जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद बनाए रखने को कहा गया। मंत्रिमंडल में जरूरी फेरबदल पर भी गहन चिंतन किया गया।

वहां मौजूद अपना दल की अगुवा अनुप्रिया पटेल के कोटे से एक कैबिनेट मंत्री के मंत्रिमंडल में होने पर भी बातचीत हुई। सूत्रों का कहना है कि अनुप्रिया पटेल अपने पति आशीष सिंह पटेल को मंत्री बनवाने को प्रयास रत हैं। आशीष वर्तमान में एमएलसी हैं।

अभी सीएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलेंगे और कल ग्यारह बजे उनकी प्रधानमंत्री से मुलाकात है। इस बीच‌ यूपी निवास में मुख्यमंत्री योगी की कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए जतिन प्रसाद से भी अचानक मुलाकात हो गई।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -