बाराबंकी पहुंचे अभिनेता गोविंदा, जमकर की सीएम योगी की तारीफ

उत्तर प्रदेश बाराबंकी

स्टेट डेस्क/ लखनऊ। रविवार को बाराबंकी में बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा पहुंचे। उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वह यहां एक कंपनी के नए प्लांट का उद्घाटन करने आये थे, यह कंपनी बिहार की है, लेकिन यूपी के बाराबंकी जिले में अपना नया प्लांट लगाया गया है।

गोविंदा ने बाराबंकी में नेचर पॉलीप्लास्ट लिमिटेड के नये प्लांट का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस प्लांट के लगने से प्रदेश के युवाओं को काफी फायदा मिलेगा। यहां रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे। गोविंदा ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में प्रदेश का माहौल व्यापारियों के लिए काफी अच्छा हो गया है। इसी वजह से सभी आगे बढ़कर यूपी में अपने नए प्लांट लगा रहे हैं।

बाराबंकी जिले में नया प्लांट लगने से यहां के आसपास के सैकड़ों बेरोजगार युवाओं को नया रोजगार मिलेगा। वहीं कंपनी के अधिकारियों ने योगी सरकार की तारीफ की और कहा कि उनकी सरकार में प्रदेश का माहौल व्यापारियों के लिए काफी सुगम हो गया है और यूपी का माहौल बिहार से भी ज्यादा अच्छा हैं। जैसे बिहार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनने के बाद से विकास कर रहे हैं, उसी तरह उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भी यहां काफी विकास कर रही है।

यह भी पढ़े..