28.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़ : अलार्म बजने पर एटीएम तोड़कर भाग रहे दो चोर पुलिस...

अलीगढ़ : अलार्म बजने पर एटीएम तोड़कर भाग रहे दो चोर पुलिस ने पकड़े

- Advertisement -

अलीगढ़/गोपाल शर्मा : बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल चौराहा स्थित आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम को तोड़कर रविवार देर रात चोरी का प्रयास कर रहे दो चोरों को अलार्म बजने पर पहुंची पुलिस ने पीछ़ा कर दबोच लिया। आरोपितों से घटना मे प्रयुक्त औजार, चोरी की बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं।

आरोपितों ने पिछले दिनों गांधीपार्क इलाके में एटीएम चोरी के प्रयास की घटना में शामिल होना स्वीकारा है।पुलिस प्रवक्ता के अनुसार रविवार शाम सारसौल चौराहे के पास आइसीआइसीआइ के एटीएम से दो चोर रुपये चोरी करने का प्रयास कर रहे थे।

चोरी में विफल साबित हुए तो उन्होंने एटीएम मशीन को ही ताेड़ने का प्रयास शुरू कर दिया। इसी बीच चोरों ने केबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया था ताकि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में पकड़े न जा सके। इसी बीच एटीएम में लगा अलार्म बजने लगा।

इस पर चौराहे पर तैनात एक पुलिस गाड़ी सायरन बजाती हुई निकली तो चोर डर कर भागने लगे। पुलिस ने शक होने पर दोनों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपित बन्नादेवी के जाफराबाद इलाके के टावर वाली गली निवासी विनोद कुमार व अविनाश हैं।पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि बाइक को बीमा नगर सारसौल से 24 मई को चोरी किया था।

इसी बाइक से 24 जून को आगरा रोड स्थित इंडिया-1 एटीएम से भी चोरी करने का प्रयास किया गया था, लेकिन पुलिस के गश्त करने व एक राहगीर के शोर मचा देने पर भाग गए थे। आरोपितों के पास से पुलिस को एक थैला जिसमें काले रंग का स्प्रे, एक प्लास, लोहे की छैनी, तार, एक तमंचा, कारतूस व एक चाकू बरामद हुआ है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -