गोरखपुर में जुटेंगे भाजपा के दिग्गज, अमित शाह और सीएम योगी करेंगे उद्घाटन, कल आएंगे पीएम मोदी

0
62

सेंट्रल डेस्क : आज यूपी के गोरखपुर में भाजपा के दिग्गज जुटेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 23 फरवरी की दोपहर बाद 2:30 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज गोरखपुर पहुंच जाएंगे. इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी शाम सात बजे गोरखपुर पहुंचेंगे और सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद 24 फरवरी को प्रधानमंत्री की किसान सम्मान रैली में सम्मिलत होंगे।

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने आ रहे वीआइपी अतिथियों का आधिकारिक प्रोटोकाल अभी भले ही जारी न हुआ हो लेकिन सूत्रों से मिल रही जानकारी के आधार पर प्रशासनिक अधिकारी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ढाई बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने की सूचना है। यहां से वह सड़क मार्ग के जरिए फर्टिलाइजर स्थित अधिवेशन स्थल पर पहुंचेगे। तीन बजे अधिवेशन का उद्घाटन करने के बाद शाम पांच बजे वह एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह का आगमन बीएसएफ के विशेष विमान से शाम सात बजे होगा। सड़क मार्ग से सर्किट हाउस पहुंचने के बाद वह यहीं पर रात्रि विश्राम करेंगे। 24 फरवरी की सुबह बीएसएफ के ही हेलीकाप्टर से वह फर्टिलाइजर स्थित किसान सम्मान रैली में जाएंगे। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राधे मोहन सिंह के भी पहुंचने की सूचना है।