BREAKING : उत्तरप्रदेश के पूर्व मंत्री राजा भैया भी कोरोना संक्रमित, खुद को घर मे किया आइसोलेट

(स्टेटडेस्क , लखनऊ ) : उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और प्रतापगढ़ के दबंग विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं । उन्हें आज शाम एंटीजन टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया । जबकि RT-PCR रिपोर्ट आना बाकी है । उन्होंने खुद को किया घर पर ही होम आइसोलेट कर लिया है ।
उल्लेखनीय है कि राजा भैया ने गत माह कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपनी विधायक निधि से 25 लाख की धनराशि दी थी ।


दबंग नेताओं में शुमार कुंडा से विधायक और पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया और उनके करीबी विधायकों ने 75 लाख रुपये देने की घोषणा की थी । राजा भैया की टीम ने कोरोना से बचाव के लिए लिए 75 लाख रुपये की धनराशि अपने निधि से देने को लेकर डीएम को पत्र लिखा था। राजा भैया अपनी विधायक निधि से 25 लाख रुपये की धनराशि थी जबकि उनके करीबी बाबागंज विधायक ने भी अपनी निधि से 25 लाख रुपये देने का ऐलान किया थ

राजा भैया के रिश्तेदार एमएलसी अक्षय प्रताप उर्फ़ गोपाल जी ने भी अपने निधि से 25 लाख रुपये देने का ऐलान किया था।इन सभी ने कोरोना से बचाव के लिए अपनी विधानसभा में दवा और जरुरी उपकरण खरीद के लिए पैसा दिया था . इसके अलावा रामपुर खास से विधायक आराधना मिश्र उर्फ़ मोना ने 10 लाख रुपये, प्रतापगढ़ सांसद ने 15 लाख रुपये, रानीगंज विधायक ने 10 लाख रुपये अपने निधि से अवमुक्त करने के लिए सभी ने जिलाधिकारी को पत्र लिखा था।