30.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशविधान सभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तैयारी शुरू, जानिए जीत के...

विधान सभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तैयारी शुरू, जानिए जीत के लिए दक्षिण कांग्रेस संगठन ने बनाई क्या नीति

- Advertisement -

कानपुर / अनू अस्थाना: विधान सभा चुनाव भले ही अभी समय है, लेकिन चुनावी माहौल अभी से बनने लगा है। शहर कांग्रेस कमेटी कानपुर दक्षिण के अध्यक्ष डॉ शैलेन्द्र दीक्षित ने मिशन 2022 की तैयारी को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है, जिसके तहत दक्षिण कांग्रेस द्वारा संगठन को मजबूत करने के लिए नया प्रयोग करते हुए त्रिस्तरीय संगठन मॉडल तैयार किया गया है।

इस मॉडल में शहर प्रभारी और शहर संघठक मनोनीत किए गए हैं जो शहर पदाधिकारियों के सहयोग से शहर से लेकर वार्डो तक की जिम्मेदारी संभालेंगे, वार्ड कमेटी के गठन से लेकर बूथ लेवल मैनेजमेंट तक की जिम्मेदारी भी इन्ही की होगी। डा. दीक्षित ने बताया कि नव मनोनीत प्रभारी और संघठक को वार्ड अध्यक्षों के साथ मिलकर प्रत्येक वार्ड में नए वोटर बनवाने और कांग्रेस सदस्यता अभियान चलाने की जिम्मेदारी दी गई है। इसके साथ ही मिशन 2022 के तहत प्रत्येक बूथ पर कम से कम 5 सदस्यों की टीम बनाने के लिए भी निर्देशित किया गया है।

शहर प्रभारी और संघठकों के मनोनयन पर सुशील द्विवेदी, विनोद सिंह, डॉ आर के जगत, अमित मिश्रा, विवेक सिंह, बिन्नू रावत, मोनू शर्मा, जवाहर शर्मा, डॉ निसार अहमद सिद्दीकी, ओपी सिंह, शन्टू पाण्डेय, हरगोविंद दीक्षित, संतोष पांडे, बंटू बाजपेयी, विकास सक्सेना, महेन्द्र बाजपेयी, बृजेश गुप्ता, दीपक त्रिवेदी, महेंद्र भदोरिया, गौरव द्विवेदी, अमित सिंह, विमला चैहान, ज्योति वर्मा, रजनी सेंगर, काजल शर्मा, साधना चंदेल आदि ने हर्ष व्यक्त किया और कहा कि इससे संगठन को और बल मिलेगा।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -