29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशसम्भल के धनारी में बुजुर्ग महिला की हत्या

सम्भल के धनारी में बुजुर्ग महिला की हत्या

- Advertisement -

मंगलवार को घास काटने के खेत पर थी
बुधवार की सुबह को ग्रामीणों ने देखा शव

मुरादाबाद, बीपी टीम : सम्भल के धनारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में एक दिन पूर्व घास काटने गई 60 वर्षीय महिला का शव उसके ही खेत में पड़ा मिला है। जिसके सिर और चेहरे पर चोट के निशान हैं। महिला का कोई बेटा और परिवार के अन्य सदस्य नहीं होने के चलते उसके रिश्तेदारों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को शिकायत की है। बुधवार की सुबह धनारी थाना क्षेत्र के गांव करेला की मढ़ैया की द्वारकी (60) पत्नी सियाराम का शव उसके ही खेत में ग्रामीणों ने पड़ा देखा।

जिसकी सूचना तत्काल पुलिस और उसकी बेटी सत्यवती गांव अफजलपुर को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची बेटी और उसके ससुर शिशुपाल ने पुलिस से शिकायत कर महिला की हत्या की आशंका जताई। महिला के सिर और चेहरे पर चोट के गंभीर निशान हैं। पुलिस के मुताबिक महिला मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे अपने घर से खेत पर घास काटने गई थी। चूंकि पति की 15 वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है और महिला के कोई बेटा नहीं है।

बेटी अपने ससुराल रहती है, इसलिए घर में कोई अन्य सदस्य नहीं होने के चलते किसी ने महिला के घर से बाहर जाने और घर पर नहीं लौटने पर ध्यान नहीं दिया। जैसे ही ग्रामीणों ने खेत में उसके शव को देखा तो इसकी सूचना मिली। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। महिला की बेटी के ससुर शिशुपाल की ओर से पुलिस को अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध तहरीर दी गई है।

प्रभारी प्रवेश पाठक ने बताया कि घटना हत्या जैसी प्रतीत हो रही है। जिसके सिर और चेहरे पर चोट के गंभीर निशान है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जा रहा है। जिसके बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल महिला की बेटी की ससुर की ओर से तहरीर दी जा रही है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -