बिल्ली खोज कर लाओ, 10 हज़ार ले जाओ, जानें क्या है पूरा मामला…

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

प्रयागराज/बीपी प्रतिनिधि। यूपी के प्रयागराज में एक शख्स ने अपने घर की पालतू बिल्ली गुम जाने पर शहर के कई जागो पर पोस्टर लगाया। यही नहीं उसे ढूंढ कर लाने वाले को इनाम देने का ऐलान किया है। वो भी 500 या 1000 नहीं, बल्कि पूरे 10,000 रुपये इनाम की घोषणा की है। शहर के दीवारों, खम्बों और कई जगहों पर लगे ये पोस्टर किसी इंसान के नहीं बल्कि उस बिल्ली लूसी के है जो कहीं खो गई है।

ये बिल्ली एक हफ्ते से गायब है अब परिवार इस बिल्ली के लिए परेशान है। इनका कहना है कि ये परिवार से भी बढ़कर थी उसके गुम हो जाने पर खाना पीना तक छोड़ दिया। मामला प्रयागराज शहर के पॉश इलाके सिविल लाइंस का है। बता दें कि मोहम्मद ताहिर ने डेढ़ साल पहले एक बिल्ली का बच्चा पाला था। जिसका नाम लूसी रख गया। वो उनकी और उनके परिवार की इतनी चहेती हो गई कि उन लोगों के साथ ही खाती, पीती और सोने लगी।

लेकिन एक हफ्ते पहले अचानक से वह गायब हो गई। परिवार ने उसकी खूब तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। परिवार इतना परेशान हो गया है कि दो दिनों तक किसी ने भी खाना तक नहीं खाया। ताहिर ने बताया कि उन्होंने परिवार के साथ मिलकर लूसी को हर जगह ढूंढा लेकिन वह उन्हें नहीं मिली।

इसलिए अब उन्होंने लूसी को ढूंढने के लिए पोस्टर का सहारा लिया है। उन्होंने बताया कि जो कोई भी लूसी को ढूंढ कर लाएगा। उसे 10,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा। फिलहाल बिल्ली लूसी तो अभी नहीं मिली है और परिवार वाले बिल्ली के इंतज़ार में उसका पोस्टर लिए बैठे है और कह रहे है लूसी जहां भी हो लौट आओ।

यह भी पढ़ें…