11.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशफिरोजाबाद : ग्रामीणों ने कार से खींचकर पीटा चौकी इंचार्ज, फाड़ी वर्दी

फिरोजाबाद : ग्रामीणों ने कार से खींचकर पीटा चौकी इंचार्ज, फाड़ी वर्दी

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/बीपी टीम : नारखी थाना क्षेत्र के कायथा में कल रात ग्रामीणों ने दारोगा को बुरी तरह पीटा और वर्दी फाड़ दी। आरोप है कि नशे की हालत में दरोगा ने राह चलते मां-बेटे को बुरी तरह से पीटा था इस घटना के बाद ग्रामीण भड़क गए। मारपीट के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

बुधवार रात ग्रामीणों ने दरोगा को बुरी तरह पीटा और वर्दी फाड़ दी। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि नशे की हालत में दरोगा ने राह चलते मां-बेटे को बेरहमी से पीटा था, फिर ग्रामीण आक्रोश में आ गए। मारपीट के बाद ग्रामीणों ने डायल 112 पर सूचना दी। फिर अधिकारी और थाने की फोर्स पहुंच गई । दरोगा से मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है। फिलहाल दरोगा आरोपों से इंकार कर रहा है।

अभी दारोगा सोमेल राठी का कहना है कि वह गश्त करने जा रहे थे। सड़क पर खड़े युवको से खड़े होने की वजह पूछी तो उन्होंने अभद्रता शुरू कर दी। इस पर एक युवक को चांटा मार दिया। फिर एकजुट होकर आए लोगों ने उनके साथ मारपीट की और वर्दी फाड़ दी और उनके मोबाइल छीन लिए। अधिकारियों को सूचना दिए जाने पर फोर्स पहुंचा और उन्हें बचाकर लाया। इंस्पेक्टर नारखी प्रदीप कुमार का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़े ……

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -