31.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशभाजपा में शामिल हुए पूर्व आइपीएस अधिकारी असीम अरुण

भाजपा में शामिल हुए पूर्व आइपीएस अधिकारी असीम अरुण

- Advertisement -spot_img

स्टेट डेस्क/ बीपी टीम : कानपुर के पुलिस कमिश्नर आइपीएस अधिकारी असीम अरुण ने हाल ही में वीआरएस लिया फिर आज बीजेपी में शामिल हो गए। भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने प्रदेश भाजपा मुख्यालय में असीम अरुण को पार्टी की सदस्यता दिलाई। यूपी विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी शामिल थे।

भाजपा में शामिल होने के बाद असीम अरुण ने कहा कि मैं आभारी हूं कि आज मुझे भाजपा में काम करने का मौका मिल रहा है। मेरी पूरी कोशिश भी रहेगी कि मैं यहां भी अपना बेहतर करने का प्रयास करूं। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। जिन्होंने प्रदेश भर में कानून का एक बेहतर माहौल तैयार किया और पुलिस अधिकारियों को या सभी को पूरी ईमानदारी से काम करने की प्ररेणा दी। ईमानदारी से मैं आपको बता सकता हूं कि पिछले पांच वर्ष में पुलिस के लिए बिना किसी दबाव के काम करने का इससे बेहतर अवसर कभी नहीं रहा।

इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि युवाओं के लिए प्रेरणा और ईमानदार छवि वाले असीम अरुण जी का भाजपा में स्वागत है। वह अपनी नई पारी में भी लोकहित और युवाओं को प्रेरित करते रहेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि ईमानदार छवि वाले आइपीएस असीम अरुण का हम भाजपा में स्वागत करते हैं।

यह भी पढ़े …

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -