गोरखपुर : सीएम योगी ने सुनी फरियादियों की सुनी समस्याएं

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

स्टेट डेस्क/ लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि थाना और तहसील स्तर के मामलों का निस्तारण वहीं किया जाए। लापरवाही करने वाले अफसरों को चिह्नित करके उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस दौरान सीएम ने अफसरों से कहा कि छोटे- छोटे मामलों का निस्तारण यदि जिला, तहसील और थाना स्तर पर होता तो लोग इतनी दूर से यहां जनता दरबार में नहीं आते।

बुधवार सुबह सीएम ने गोरखनाथ मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम में जनता दरबार लगाया। इस दौरान उन्होंने 100 से अधिक फरियादियों से उनकी समस्याएं सुनीं और शिकायती पत्र लेकर संबंधित अफसरों को तत्काल निस्तारण कराने का निर्देश दिया। बता दे कल सीएम योगी सुबह जनता दर्शन कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनेंगे। फिर सुबह 10 बजे मानसरोवर मंदिर में जाकर विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। वहां से निकलने के बाद सुबह 11 बजे तारामंडल स्थित योगी राज बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में आयोजित कोटेदारों से संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री यहां कोटेदारों का कमीशन बढ़ाने की घोषणा भी कर सकते हैं।

14 जुलाई को सीएम योगी, पौराणिक व ऐतिहासिक महत्व वाले मानसरोवर शिव मंदिर और वहीं पर स्थित रामलीला मैदान अंधियारी बाग के जीर्णोद्धार व सुंदरीकरण कार्यों का भी लोकार्पण करेंगे। मानसरोवर शिव मंदिर को सजाने-संवारने में 6 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं।

यह भी पढ़े..