21.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशपति और ससुरालियों ने पीटकर युवती को घर से निकाला

पति और ससुरालियों ने पीटकर युवती को घर से निकाला

- Advertisement -

युवती ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की

मुरादाबाद, बीपी टीम : बिलासपुर में विवाहित युवती को पति समेत ससुरालियों द्वारा मारपीट कर घर से निकाल देने के मामले में युवती ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की। नगर के एक मुहल्ला निवासी एक विवाहित युवती रोते-बिलखते हुए कोतवाली पहुंची।

इस दौरान युवती ने पुलिस को तहरीर सौंपकर अवगत कराया। कि उसने दो साल पहले स्वजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम प्रसंग के चलते नगर के एक मुहल्ले में रहने वाले युवक से निकाह कर लिया था। निकाह के बाद सब दोनों के बीच कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। इसके पश्चात आए दिन दोनों के बीच विवाद होने लगा।

जिसके चलते युवती का आरोप है, कि उसके पति द्वारा कई बार उसके साथ मारपीट की गई। लेकिन गणमान्य व्यक्तियों के आश्वासन के चलते पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं गई। दूसरी ओर महिला का आरोप है कि शनिवार की रात उसका पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

जिसके चलते पति समेत ससुरालियों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई। युवती ने पति समेत ससुरालियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की। उधर, प्रभारी निरीक्षक तेजवीर सिंह ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। अगर इस तरह की कोई तहरीर आई है, तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -