29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकोरोना संक्रमण कम होते ही आईआरसीटीसी ने शुरू किया टूर पैकेज, 12285...

कोरोना संक्रमण कम होते ही आईआरसीटीसी ने शुरू किया टूर पैकेज, 12285 रुपये में करिए ज्योतिर्लिंगों के दर्शन

- Advertisement -

स्टेट डेस्क / अनू अस्थाना: कोरोना संक्रमण के चलते घर में बंद रहने से परेशान और घूमने शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है। कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होते ही भारतीय रेलवे ने श्रद्धालुओं के लिए धार्मिक स्थलों के दर्शन की तैयारी शुरू कर दी है। इसी के तहत आईआरसीटीसी 24 अगस्त को भारत दर्शन ट्रेन चलाने जा रहा है।

आईआरसीटीसी की ओर से सात ज्योतिर्लिगों के दर्शन के लिए 12 रातों और 13 दिनों का टूर पैकेज शुरू किया गया है। ट्रेन से होने वाली इस यात्रा का प्रति व्यक्ति खर्चा 12285 रुपये है, जिसमें लोकल किराया, शाकाहारी भोजन, धर्मशालाओं में ठहरने की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी की होगी।

यह टूर पैकेज 24 अगस्त से पांच सितंबर तक के लिए है। इसमें ओंकारेश्वर, महाकालेश्वर, भीमाशंकर, त्रयंबकेश्वर, घृष्णेश्वर, सोमनाथ और नागेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के अलावा द्वारिका में द्वारिकाधीश, अहमदाबाद में साबरमती आश्रम, पर्ली बैजनाथ, बड़ौदा में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी भी घुमाया जाएगा। इस ट्रेन में कानपुर, गोरखपुर, देवरिया, मऊ, वाराणसी, जौनपुर, सुल्तानपुर, लखनऊ, झांसी रेलवे स्टेशन से बैठने की सुविधा है। इसमें ऑनलाइन बुकिंग आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com से कराई जा सकती है। कानपुर के लोग मोबाइल नंबर 8287930930 और 8287930932 पर जानकारी हासिल कर सकते हैं।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -