27.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेश'मुसलमानों से सब्जी ना ख़रीदे' बयान देने वाले भाजपा विधायक पर होगी...

‘मुसलमानों से सब्जी ना ख़रीदे’ बयान देने वाले भाजपा विधायक पर होगी कार्रवाई, नड्डा ने दिए निर्देश

- Advertisement -

स्टेट डेस्क : विवादित बयान देकर सांप्रदायिकता फैलाने वाले उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक सुरेश तिवारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश भाजपा प्रमुख को निर्देश दिया है कि तिवारी को दंडित किया जाए। वह देवरिया से विधायक हैं। भाजपा विधायक सुरेश तिवारी आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। 

गौरतलब है कि तिवारी ने अपने क्षेत्र को लोगों को कहा था कि एक खास संप्रदाय के लोगों से सब्जी न लें। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। और लोगों ने इन पर कार्रवाई की मांग की थी। विवाद में आने के बावजूद वह अपने बयान पर डटे थे और कहते देखे गए थे कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। लोगों को कोरोना से बचने के लिए उपाय बताया है।

सूत्रों के अनुसार नड्डा ने इस पर नाराजगी जताते हुए प्रदेश अध्यक्ष को निर्देश दिया है। उसके बाद पार्टी की ओर से तिवारी को कारण बताओ नोटिस भी जारी हुआ है। बताते हैं कि सख्त कार्रवाई हो सकती है।

दरअसल, जमात वाली घटना के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खुद नड्डा की ओर से बार बार यह नसीहत दी जा रही है कि कोरोना के खिलाफ एकजुट लड़ाई लड़नी है। लेकिन कुछ नेता नहीं मान रहे हैं और लगातार कोरोना के मामले को से जोड़ रहे हैं।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -