27.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशकानपुरकोरोना संक्रमण से 16 लोगों ने दम तोड़ा, जबकि 816 ने जीती...

कोरोना संक्रमण से 16 लोगों ने दम तोड़ा, जबकि 816 ने जीती जंग

- Advertisement -

कानपुर/आशुतोष त्रिपाठी। स्वास्थ विभाग की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को 311 नए संक्रमित सामने आए हैं जबकि 816 स्वस्थ हुए हैं। वही कोविड हॉस्पिटल से 52 मरीज डिस्चार्ज हुए है। हालांकि 764 लोगों का होम आइसोलेशन पूरा हुआ है। सीएमओ कार्यालय से जारी रिपोर्ट के मुताबिक बीते 24 घंटे में कोरोना की चपेट में आकर 16 लोगों ने दम तोड़ दिया है। आपको बतादे कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर का संक्रमण अब तेजी से घटने लगा है। इसी वजह से नए संक्रमितों की संख्या विगत एक सप्ताह में काफी कमी आई है।

स्वास्थ विभाग की रिपोर्ट के अनुसार 12 मई को 276 नए केस मिले जो अभी तक की सबसे कम संक्रमितो की संख्या है। हालांकि संक्रमितों के स्वस्थ होने का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ा है। शनिवार को 311 नए संक्रमित पाए गए हैं। जबकि 816 रोगी स्वस्थ हुए हैं। वही जिले के कोविड हॉस्पिटलो से 52 मरीज डिस्चार्ज हुए है। जबकि 764 लोगों ने होम आइसोलेशन पूरा किया है।

सीएमओ कार्यालय से जारी रिपोर्ट के मुताबिक बीते 24 घंटे में संक्रमण की चपेट में आने से 16 लोगों ने दम तोड़ दिया है। इसमें से हैलट के कोविड हॉस्पिटल से 6 मरीजो ने दम तोडा, जबकि कृष्णा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में 4 लोग, वही कांशीराम अस्पताल, द्विवेदी हॉस्पिटल, फार्चून हॉस्पिटल, मरियमपुर हॉस्पिटल में एक-एक मरीजों ने दम तोडा, वही अपोलो हॉस्पिटल में एक और एक संक्रमित की कुलवंती हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -